3 साल की बेटी ने केजीएफ के हीरो यश को उन्हीं के स्टाइल में कहा सलाम रॉकी भाई

3 year old daughter salutes KGF hero Yash in his style, Rocky bhai

आजकल सिनेमा हॉल में आपको केजीएफ चैप्टर 2 देखने वालों की भीड़ नजर आ जाएगी। सिनेमाघरों में जब से यह फिल्म रिलीज हुई है।यश के प्रशंसक पर उनकी फिल्म को देखने का जुनून सवार हो गया है और हर तरफ रॉकी भाई के जलवे चल रहे हैं। बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड बना चुका, यह फिल्म वर्ल्ड वाइल्ड 1000 करोड़ की ओर बढ़ गई है।

हर एक के जुबान पर केजीएफ फिल्म और उसके डायलॉग सुनाई दे रहे हैं, उन्होंने अपनी अच्छी खासी पहचान बना ली है। आज हर कोई उनका दीवाना हुआ है। उनसे जुड़ी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। हाल ही में उनकी 3 साल की बेटी का एक वीडियो वायरल हो हुआ। जिसमें वह अपनी तोतली आवाज से अपने पापा को सलाम रॉकी भाई कहते हुए नजर आ रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Yash (@thenameisyash)

3 साल की नन्ही सी बच्ची का क्यूट सा वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है और इसकी चर्चाएं हर तरफ हो रही हैं।यश की अगर बात की जाए तो वह दौलत और शोहरत दोनों में काफी रॉयल हैं, लेकिन इसके बावजूद भी वह सादगी से जिंदगी जीना पसंद करते हैं। वह खाली समय अपने परिवार को देते हैं और अक्सर उनका उनके परिवार का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होता ही है। ऐसा ही एक तस्वीर वायरल हुआ था। जिसमें वह अपनी बीवी को Kiss करते हुए नजर आ रहे हैं और उनकी बच्ची के साथ इंजॉय कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top
Ads Blocker Image Powered by Code Help Pro

Ads Blocker Detected!!!

We have detected that you are using extensions to block ads. Please turn off your ads blocker.

Powered By
100% Free SEO Tools - Tool Kits PRO