खतरनाक कोबरा सांप के साथ लड़की ने किया डांस

Girl danced with dangerous cobra snake

दुनिया में मिलने वाले सांपों में कई बेहद जहरीले होते हैं जिनके काटने से इंसान की पलभर में मौत हो सकती है। सांपों को देखने के बाद बड़े से बड़े हिम्मत वालों की हालत खराब हो जाती है। सांप काफी खतरनाक जानवर होता है और इनमें सबसे खतरनाक सांप किंग कोबरा होता है | अगर यह किसी को काट ले तो व्यक्ति की मिनटों में ही मौत हो सकती है। इंटरनेट पर सांप से जुड़े काफी वीडियोज देखने को मिलते हैं | सांप को देखकर हमें काफी डर लगता है लेकिन कुछ लोग ऐसे भी होते हैं जो सांप को हाथ और गले में लेकर चलते हैं वह बिना डरे । अब सोशल मीडिया पर एक लड़की की खतरनाक सांप किंग कोबरा के साथ डांस करते हुए वीडियो वायरल हो रहा जिसे देखने के बाद आप हैरत में पड़ जाएंगे। सांप के साथ डांस करना खतरनाक साबित हो सकता है। इसलिए कभी भी सांप के साथ खिलवाड़ नहीं करना चाहिए।

सांप के सामने घुटनों के बल खड़ी हो जाती है लड़की :

सोशल मीडिया पर आप सांप के कई वीडियो देखे होंगे। इनमें से कुछ वीडियो में आप लोगों को सांप के साथ खेलते हुए भी देखा होगा। कभी-कभी लोगों को सांप के साथ खेलना भारी पड़ जाता है और जान गंवानी पड़ जाती है। अब इन दिनों एक लड़की का किंग कोबरा के साथ डांस करते का वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद आपकी रूह कांप जाएगी। अब यह वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लड़की सांप के सामने डट कर खड़ी है। वह सांप के सामने घुटनों के बल खड़ी हो जाती है । सांप वहां से जाने की कोशिश कर रहा है, लेकिन वह उसके बिना डरे खड़ी है। कभी-कभी ऐसी हरकत भारी पड़ जाती है और लोगों की जान चली जाती है। भूलकर भी सांप के साथ इस तरह की हरकत नहीं करनी चाहिए।

सोशल मीडिया के हर एक प्लेटफार्म पर यूजर्स कर रहे लड़की की तारीफ :

यूजर्स ने लड़की की काफी तारीफ की है | लोग इसे साहसिक और एडवेंचरस गर्ल बोलते नजर आ रहे हैं | कुछ ने उसके हौसले की तारीफ की | किसी ने उसे “ब्रेव गर्ल” बोला और किसी ने उसको “करेजियस गर्ल” बोला। अब तक इस वीडियो को लाखों लोग देख चुके हैं और हजारों लाइक के साथ ही भर भर के कॉमेंट्स देते लोग नजर आ रहे हैं। यह लड़की एक सर्प मित्र है |

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top
Ads Blocker Image Powered by Code Help Pro

Ads Blocker Detected!!!

We have detected that you are using extensions to block ads. Please turn off your ads blocker.

Powered By
Best Wordpress Adblock Detecting Plugin | CHP Adblock