हरियाणा की फेमस डांसर सपना शर्मा ने दिखाया,अपने डांस का जलवा

Haryana's famous dancer Sapna Sharma showed

हरियाणा की फेमस डांसर सपना शर्मा ने अपने डांस की वजह से लोगों को अपना दीवाना बना ली हैं, आए दिन इनके डांस काफी पॉपुलर हो रहे हैं। जिस तरह से इन्होंने कम समय में ही अपने डांस की वजह से काफी फेमस हो गई है, इनका यह तरक्की काफी बेहतरीन नजर आ रहा है। फिल्म जगत के डांसर से भी बेस्ट डांस करती हुई नजर आ रही है यह डांसर,इनके डांस को देखने के लिए लोग काफी दूर-दूर से आ रहे हैं। आए दिन इनके डांस का काफी बेसब्री से इंतजार लोग करते रहते हैं, यह अपने डांस की वजह से काफी पापुलर हो चुके हैं,वह हरियाणवी गाने पर क्या जबरदस्त डांस करती हुई नजर आ रही हैं। इस वीडियो में आप देखिए, इनकी ढुमको को देखकर आप की निगाहें टिकी की टिकी रह जाएंगे और हाथों से तालियां बजना तो रुकेगा ही नहीं।

कमर की चाल देखकर,हुए सब के बुरे हाल-

इस वीडियो में सपना शर्मा एक रेड कलर का घाघरा पहनी हुई नजर आ रही है, और उस वक्त उनके बाल भी खुले हुए हैं। और इस अंदाज में जिस तरह का वह डांस करती हुई नजर आ रही है, लोग उनके डांस को देखकर तालियां बजाने के लिए मजबूर हो जा रहे हैं। इनके थिरकते हुए कमर का एक-एक स्टेप लोगों को डांस करने के लिए मजबूर कर दे रहा है।

सपना का डांस हुआ सबका अपना-

सपना शर्मा का डांस देखने के लिए लोग काफी दूर-दूर से आ रहे हैं और वहां पर काफी भीड़ इकट्ठा भी हो जा रही है इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि लोग काफी अधिक जनसंख्या में इकट्ठा हो रहे हैं जिसकी वजह से लोग एक एक पैर पर खड़े होकर उनके डांस को देख रहे हैं इनका डांस बाकी लोगों से काफी अलग है.

जिस जोश में इन्होंने होश खो बैठा है उसका नतीजा आपके सामने हैं और उस नतीजे का जवाब देता हुआ इनका डांस-

इस वीडियो का असली राज आपको बता दें कि यह सोशल मीडिया के यूट्यूब पर @Sapna Entertainment नामक अकाउंट पर शेयर किया गया है, इस वीडियो के गाने ने सबके दिलों को जीत लिया है। जिस तरह से इस वीडियो को लाखों लोग कई बार देख रहे हैं, अब तक तो इस वीडियो को हजार से ज्यादा लोगों ने पसंद किया है, और प्रतिक्रिया लगातार देते हुए नजर आ रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top
Ads Blocker Image Powered by Code Help Pro

Ads Blocker Detected!!!

We have detected that you are using extensions to block ads. Please turn off your ads blocker.

Powered By
100% Free SEO Tools - Tool Kits PRO