तेंदुआ और साही के बीच में हुआ घमासान युद्ध, देखकर आप भी चौंक जाएंगे वीडियो

A fierce battle took place between the leopard and the porcupine, you will also be shocked to see the video

तेंदुआ और साही के बीच घमासान युद्ध देखकर आप भी चौंक जाएंगे इस वीडियो में और आपकी जानकारी के लिए बता दें,कि इस जमीन पर तेज हुआ सबसे खतरनाक शिकारी है लेकिन यहां तो तेंदुआ की हालत पतली करने वाला जानवर एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है,जिसमें आप देख सकते हैं कि साही और तेरी मां की नजर पकड़ जाती है और उस पर हमला बोल देता है साही की चालाकी से बच कर निकल जाता है।

आपने तीनों का नाम तो सुना ही होगा कल्पना कीजिए यदि सड़क पर अकेले हो और आपके सामने कहीं से तेनु आ जाए तो आप की क्या हालत होगी कल्पना करना काफी मुश्किल है ना कि लेकिन कुछ ऐसा ही हुआ है,एक जानवर के साथ जिसके वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आई है।

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि साही एक हाईवे पर बैठा हुआ था तभी तेदुआ उसकी शिकार करने के लिए वहां पहुंचता है हालांकि उसको यह नहीं पता होता है, कि वह जिसका शिकार करने जा रहा है। वही उसका शिकार कर देगा।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कांटेनुमा पाक्यूपाइन का शरीर होता है। अगर कोई भी इस जानवर इसका शिकार करने जाता है, तो अपने शरीर से काटे छोड़ने लगता है, जिसकी वजह से शिकार करने वाले के शरीर में कांटे से काफी बुरी तरह से घायल हो जाता है, ऐसे में ही तेंदुए के साथ हुआ वह पाक्युपाइन के पास जैसे ही तेदुआ पहुचता है, और उसके शरीर में कांटा चुभना शुरू हो जाता है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि या यूट्यूब नामा के अकाउंट पर शेयर किया गया इस वीडियो में शाही ने सबका दिल डरा दिया, अब तक इस वीडियो को लाखों से ज्यादा लोगों ने देख लिया।अब तक इस वीडियो पर हजार से ज्यादा लोगों ने पसंद भी कर चुके हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top
Ads Blocker Image Powered by Code Help Pro

Ads Blocker Detected!!!

We have detected that you are using extensions to block ads. Please turn off your ads blocker.

Powered By
100% Free SEO Tools - Tool Kits PRO