बीन की धुन पर नागिन बनी ताई, किया ऐसा डांस की बूढ़ों को भी याद आ जायेगी जवानी

Desi Nag became sister-in-law as soon as the snake charmer played the snake, danced the serpent after rolling, people were left watching - video viral

बिना डांस के कोई भी शादी अधूरी है और बिना नागिन डांस के तो कितना ही थिरक लो सब कुछ कम ही लगेगा। इन दिनों इंटरनेट पर शादियों के वीडियोज धूम मचा रहे हैं | इसी क्रम में नागिन डांस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें एक ताई बीन पर जमकर नाच रही हैं। उनका जोश देखकर हर कोई दांतों तले उंगलियां दबा रहा है। ताई के अंदर इतनी एनर्जी है कि सपेरे और नागिन का ये डांस देखने के लिए लोगों की भीड़ जमा हो गई। हर कोई देखना चाहता था कि ताई और सपेरे में से किसकी जीत होती है। फिलहाल तो सोशल मीडिया पर इस वीडियो ने धूम मचा दी है।

जोश देखकर हर कोई दांतों तले दबा रहा उंगलियाँ :

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि डांस करने के लिए पहले कुछ लोग मैदान में आते हैं, जहाँ सपेरे बीन की धुन पर डांस करना शुरू कर देते हैं। इतने में सपेरे की बीन बजते ही ताई जिन्होंने लाल घाघरा और पीली कुर्ती पहने सर पर दुपट्टा लिए हुए भीड़ से बाहर आ डांस करना शुरू कर देतीं हैं। गाना बजते ही ताई अपने हाथों का फन बना ऐसा ताबड़तोड़ डांस करती हैं की आसपास के लोग भी डर जाते हैं। फिर शुरू होता है नागिन और सपेरे का खौफनाक खेल।

सोशल मीडिया पर हुई ताई जी के इस डांस की जमकर तारीफ :

ताई का ये नागिन डांस देखने के लिए सड़क पर भारी भीड़ जमा हो जाती है।दिल जीत लेने वाले इस वीडियो को सब देख रहे हैं और देख कर दिल नहीं भर रहा है तो दोबारा देख रहे है। यूट्यूब पर इस वीडियो पर अबतक 26 लाख से भी ज्यादा व्यूज हैं। कमेंट सेक्शन में लोग डांस कर रही बुजुर्ग महिला के जज्बे को सलाम कर रहे हैं। लोग लिख रहे हैं, “कमाल कर दिया ताई जी।” तो कुछ लोग कह रहे है कि “इस उम्र में भी इतनी फुर्ती, ना गठिया, ना कोई बीमारी।” तो वहीं दूसरे यूजर ने कमेंट कर लिखा- “क्या टैलेंट है, हम तो डर ही गए थे।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top
Ads Blocker Image Powered by Code Help Pro

Ads Blocker Detected!!!

We have detected that you are using extensions to block ads. Please turn off your ads blocker.

Powered By
Best Wordpress Adblock Detecting Plugin | CHP Adblock