शेर के हमले का जिराफ ने ऐसे दिया पलट जवाब, देखें खौफनाक Video

Bhabhi ji did vigorous Bhangra on the DJ floor on Punjabi beat

शेर एक ऐसा जंगली जानवर जो शिकार करने में बेहद ही माहिर होते हैं। पलक झपका नहीं कि जान से चले जाते हैं। बड़े-बड़े जानवर शेर जंगल का राजा भले हो लेकिन वह अक्सर बीमार दर्द की कमजोर जानवरों पर ज्यादा हमले करता है और वह आमतौर पर पीछे से ही हमला करते हैं। ऐसे ही शेरनी जंगल में टहल रहे जिराफ पर पीछे से हमला किया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

वीडियो में आप देखेंगे कि जिराफ जो काफी लंबा है। एक शेर जो उसके गले तक नहीं पहुंचता है आमतौर पर शेर जिराफ के गले तक भी नहीं पहुंच पाता है और उसे जिराफ का शिकार करने के लिए झूंड की जरूरत होती है। वायरल होने वीडियो में आप देखेंगे कि शेरों का एक झुंड जिराफ पर हमला करता है। वैसे जी आप इतना कमजोर लगता नहीं है।

जंगल में जिराफ को शेर ने उन्हें घेर लिया है और एक-एक करके लगातार हमला करते जा रहे हैं। जिराफ अपनी ऊंचाई का फायदा उठाया और शेरों द्वारा हमले करते वक्त अपने पैर चलाएं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Wildlife Stories (@wildlife_stories_)

शेरों ने हमला किया लेकिन जिराफ उन्हें पटखनी देने में नाकाम रहा है।इस वीडियो को 2 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। वीडियो के आखिर में जिराफ शेरों से घिरा होता है और सभी से लड़ता रहता है।
इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर wildlife stories नाम से अकाउंट ज्यादा शेयर किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top
Ads Blocker Image Powered by Code Help Pro

Ads Blocker Detected!!!

We have detected that you are using extensions to block ads. Please turn off your ads blocker.

Powered By
Best Wordpress Adblock Detecting Plugin | CHP Adblock