बॉलीवुड फिल्म स्टार आमिर खान की लाडली बेटी आइरा खान ने सगाई के 10 दिन बाद दिखाईं अनसीन फोटोज

Bollywood film star Aamir Khan's darling daughter Aira Khan showed unseen photos after 10 days of engagement

बॉलीवुड फिल्म स्टार आमिर खान की लाडली बेटी आइरा खान ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी सगाई की अनसीन तस्वीरें शेयर कीं। फिल्म स्टार आइरा खान ने 18 नवंबर के दिन अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे के साथ सगाई रचाई थी। आइरा खान और नुपुर शिखरे की सगाई की तस्वीरें काफी दिनों तक चर्चा में रहीं। अब आइरा खान ने अपने फैंस के साथ कुछ और अनदेखी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कीं। आइरा खान इन तस्वीरों में अपनी खुद की तारीफें करती दिखीं। आइरा खान अपनी सगाई में जमकर नाची थीं। ये बात उनकी ये लेटेस्ट तस्वीरें खुद ब खुद बयां करती दिख रही हैं। जिनमें वो बेहद खुश दिखीं।

ब्राइडल आउटफिट के लिए एक्साइटेड थीं आइरा खान :

आइरा खान ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए बताया कि वो अपनी जिंदगी में इससे सुंदर कभी नहीं लगीं। उन्हें नहीं लगता था कि वो सुंदर हैं। मगर इस दिन उन्हें भी लगा कि वो वाकई में सुंदर हैं। आमिर खान की लाडली ने अपनी सगाई के लिए एक बेहद प्यारा डीपनेक रेड कलर का ब्राइडल गाउन चुना था। जिसमें वो बेहद खूबसूरत लगीं। आइरा खान अपनी सगाई के दिन बेहद खुश थीं। ये बात उनकी ये ढेर सारी तस्वीरें बता रही हैं जिसमें वो तरह-तरह के एक्सप्रेशन देकर फोटोज क्लिक करवाती दिखीं।

आइरा खान ने सगाई में किया था जमकर भांगड़ा :

बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे के साथ अपनी सगाई में आइरा खान इतनी खुश थीं कि उन्होंने जमकर स्टेज तोड़ डांस किया। ये तस्वीरें देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल होने लगीं। इन तस्वीरों में आइरा खान अपनी जिंदगी के सबसे खास दिन के हर पल का मजा लेती दिखी | आइरा खान इन तस्वीरों में अपने छोटे सौतेले भाई आजाद राव खान के साथ नजर आईं। इस तस्वीर को देख फैंस उनके भाई की तुलना आमिर खान से करने लगे। वह इस तस्वीर में अपनी घड़ी की ओर देखती दिखीं। जिसके बाद लोग पूछ रहे हैं कि आखिर उन्हें किसका इंतजार है।

आइरा खान ने लाल बालों में बनाया था परफेक्ट हेयरस्टाइल :

आइरा खान ने अपनी सगाई के दिन रेड गाउन के साथ एक प्यारा सा हेयरस्टाइल बनवाया था। जिसमें उनके रेड हेयर ने चार चांद लगा दिए। सोशल मीडिया पर यूजेस इन तस्वीरों को काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं और काफी तेजी से शेयर कर रहे हैं |

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top
Ads Blocker Image Powered by Code Help Pro

Ads Blocker Detected!!!

We have detected that you are using extensions to block ads. Please turn off your ads blocker.

Powered By
Best Wordpress Adblock Detecting Plugin | CHP Adblock