देवर ने किया भाभियों संग डांस , वीडियो हुआ वायरल

Brother-in-law danced with sisters-in-law, video went viral

सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म है, जहाँ आपको लोगों का एक से बढ़कर एक टैलेंट देखने को मिलेगा। कुछ लोग यहाँ पर डांस का टैलेंट दिखाते हैं, तो कुछ गाने का दिखाते हैं। इसके साथ ही, कुछ लोग अजीबोगरीब हरकतें करते हुए भी आपको इंटरनेट पर मिल जाएंगे। फिलहाल हम आपको बता दें कि लोगों को जो वीडियो सबसे ज्यादा पसंद आते हैं वो है देवर भाभी के डांस वीडियो। जी हां, सोशल मीडिया पर आपको बहुत से लोग देवर और भाभी के डांस के दीवाने हुए नजर आएंगे। इनके वीडियो इंटरनेट पर आते ही तहलका मचा देते हैं। अब ऐसा ही एक देवर भाभी के डांस का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जो लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींच रहा है।

देवर के साथ भाभियों ने किया ढोल के धुन पर डांस :

सोशल मीडिया पर वायरल होते इस वीडियो में आप सभी देख सकते हैं कि अपने देवर के साथ कुछ भाभियाँ मिलकर ढोल नगाड़े की आवाज पर भरपूर डांस कर रही है। वहां पर उपस्थित लोग उनका डांस देख बहुत मजे ले रहे हैं और यह डांस वीडियो लोगों को काफी ज्यादा दिलचस्प लग रहा है। देवर के साथ पीली साड़ी और हरी साड़ी वाली भाभी जमकर डांस कर रही हैं। देवरजी भी पीली हूडी और नीले रंग की जींस में काफी कूल लग रहे हैं। इन सबका डांस लोगों को बेहद पसंद आ रहा है |

सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है वीडियो :

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा ये वीडियो बहुत से प्लेटफार्म पर शेयर किया गया है | इस वीडियो को अब तक 21 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं। वहीं लोग वीडियो देखने के बाद इनकी परफॉर्मेंस की खूब तारीफ कर रहे हैं। साथ ही कमेंट के जरिए अपना प्यार भी दिखा रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top
Ads Blocker Image Powered by Code Help Pro

Ads Blocker Detected!!!

We have detected that you are using extensions to block ads. Please turn off your ads blocker.

Powered By
Best Wordpress Adblock Detecting Plugin | CHP Adblock