आमने सामने आए मगरमच्छ और दुनिया का सबसे जहरीला सांप

Crocodile and the world's most poisonous snake came face to face

जब खतरनाक जानवरों की बात होती है तो सांप का नाम भी लिस्ट में ऊपर आता है। आए दिन सोशल मीडिया पर जहरीले सांप के वीडियो जमकर वायरल होते रहते हैं जिन्हें दर्शक देखना काफी पसंद करते हैं। अभी तक आपने सांप की नेवला और अन्य जानवरों से लड़ाई तो जरूर देखी होगी लेकिन क्या आपने कभी मगरमच्छ और सांप को आपस में लड़ते देखा है? अगर नहीं, तो आज आपको ऐसा ही एक खतरनाक वीडियो दिखाने जा रहे हैं जिसमें एक जहरीला सांप मगरमच्छ से भिड़ जाता है।

पानी में रहकर बैर :

आप भी वीडियो को देखेंगे तो अपनी आँखों पर यकीन नहीं कर पाएंगे। गुस्सा आने पर यह जानवरों को क्या इंसानों को भी नहीं बख्शते, वहीं कई बार ये अपने गुस्से के कारण अपनी ही प्रजाति को अपना निवाला बना लेते हैं | सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे | हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी छाया हुआ है जिसे देख हम सभी काफी ज्यादा दंग रह जाएंगे, वायरल हो रही वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक घड़ियाल को पानी में अकेला देख अजगर अचानक से हमला कर देता है और घड़ियाल पर अजगर लिपट जाता है ताकि उसे अपने काबू में कर ले जिससे अजगर उसका दम घोटने की कोशिश कर सके ताकि वह अजगर के काबू में आकर दम घुटने से उसकी मौत हो जाए, और इस जंग को वह जीत जाए लेकिन घड़ियाल भी अपनी जान को बचाने के लिए पूरी एड़ी चोटी का जोर लगा देता है।

सोशल मीडिया पर वीडियो हो रहा वायरल :

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर यह वीडियो वाइल्ड एनिमल पिक्स नाम के इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया गया है | इस वीडियो पर अब तक चार मिलियन से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं, जबकि 1 लाख 29 हजार से ज्यादा लोग इस वीडियो को लाइक कर चुके हैं | वीडियो को देख यूजर्स तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top
Ads Blocker Image Powered by Code Help Pro

Ads Blocker Detected!!!

We have detected that you are using extensions to block ads. Please turn off your ads blocker.

Powered By
Best Wordpress Adblock Detecting Plugin | CHP Adblock