खुली हुई छत पर लाल साड़ी में किया झन्नाटेदार डांस, देख फटी पड़ोसियों की आंखे

Dance in red sari on the open terrace, the eyes of the neighbors were torn

बॉलीवुड गानों पर अपने हुस्न के जलवे बिखेरती लड़कीयों ने अपने लटके-झटकों से सोशल मीडिया का पारा चढ़ा दिया है। आपको बता दें, सोशल मीडिया पर इन दिनों इनके डांस वीडियो का जलवा बरकरार है। आप किसी भी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर लड़कीयों के डांस वीडियो को ट्रेंड होते हुए देख लेंगे। इस बीच एक लड़की का एक ऐसा ही डांस वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें आप देख सकते हैं कि लड़की लाल कलर की साड़ी में बॉलीवुड गाने पर जबरदस्त डांस कर रही हैं। लड़की के डांस को देख फैंस बेताब हो गए हैं। इसके साथ ही वो लड़की के इस वीडियो पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं। इसके साथ ही लड़की के एक्सप्रेशन काफी दिल को छू लेने वाले हैं। यही कारण है कि, इस लड़की के डांस पर फैंस इतना ज्यादा प्यार लुटा रहे हैं।

बाॅलीवुड गाने पर झूमकर नाची लड़की :

लड़की के डांस स्टेप्स को देख फैंस ना चाहते हुए झूमने को मजबूर हो गए हैं। इसके साथ ही उससे वो नजर नहीं हटा पा रहे हैं। भाभी के एक्सप्रेशन फैंस को काफी पंसद आ रहे हैं। यही कारण है कि ये वीडियो इतना ज्यादा वायरल हो रहा है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि भाभी के डांस एक्सप्रेशन उनकी ही तरह बेहद खूबसूरत हैं। छत पर बज रहे बॉलीवुड के सुपरहिट फिल्म ”विश्वात्मा” के आइटम डांस के गाने ”सात समुंदर पार” गाने के बिट्स को पकड़ डांस के स्टेप को फॉलो करते हुए अपने जबरदस्त अंदाज में डांस कर रही होती हैं | लड़की खुले आसमान के नीचे छत पर डांस कर अपना वीडियो शूट करवा रही होती है।

वीडियो हो रहा वायरल :

इस वायरल होते वीडियो को देखने के बाद आप भी झूमने पर मजबूर हो जाएंगे। लड़की के डांस वीडियो को कुछ ही समय पहले ही यूटयूब पर अपलोड किया गया है। लेकिन इस पर अब तक हजारों व्यूज आ चुके हैं। इस वीडियो पर फैंस जमकर प्यार लुटा रहे हैं। यही कारण है कि ये वीडियो इतना वायरल हो रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top
Ads Blocker Image Powered by Code Help Pro

Ads Blocker Detected!!!

We have detected that you are using extensions to block ads. Please turn off your ads blocker.

Powered By
Best Wordpress Adblock Detecting Plugin | CHP Adblock