देसी भाभी ने बाॅलीवुड गाने पर मटकाई जबरदस्त कमर, डांस से लगाई आग

Desi sister-in-law made a tremendous waist on Bollywood songs, dance set fire

देसी भाभियों के डांस का वीडियो इंटरनेट पर आजकल ट्रेंड कर रहा है | जो लोगों को काफी पसंद आता है | ऐसा ही एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है | जिसमें एक देसी भाभी को घूंघट में साड़ी पहनकर डांस करते हुए देखा जा सकता है | वीडियो में देसी भाभी को जबरदस्त डांस मूव्स करते हुए देखा जा सकता है | बॉलीवुड गानों पर अपने हुस्न के जलवे बिखेरती भाभियों ने अपने लटके-झटकों से सोशल मीडिया का पारा चढ़ा दिया है। आपको बता दें, सोशल मीडिया पर इन दिनों भाभी डांस वीडियो का जलवा बरकरार है। आप किसी भी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भाभी डांस वीडियो को ट्रेंड होते हुए देख लेंगे।

भाभी ने डांस से धड़काया दिल :

एक भाभी का एक ऐसा ही डांस वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें आप पीले कलर की साड़ी पहनकर जबरदस्त डांस कर रही भाभी को देख सकते है। वीडियो में आप देख सकते हैं भाभी बॉलीवुड के अभिनेता “गोविन्दा” के मूवी के गाने “किसी डिस्को में जाए” पर जबरदस्त डांस करती हुई नजर आ रही है।भाभी के डांस स्टेप्स फैंस को काफी पसंद आ रहे हैं।

वीडियो से नहीं हटेंगी आंखे :

भाभी के डांस स्टेप्स को देख फैंस ना चाहते हुए झूमने को मजबूर हो गए हैं। इसके साथ ही भाभी से वो नजर नहीं हटा पा रहे हैं। भाभी के एक्सप्रेशन फैंस को काफी पंसद आ रहे हैं। यही कारण है कि, ये वीडियो इतना ज्यादा वायरल हो रहा है।इस वायरल होते वीडियो को देखने के बाद आप भी झूमने पर मजबूर हो जाएंगे। इस पर अब तक लाखों व्यूज आ चुके हैं। इस वीडियो पर फैंस जमकर प्यार लुटा रहे हैं। यही कारण है कि, ये वीडियो इतना वायरल हो रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top
Ads Blocker Image Powered by Code Help Pro

Ads Blocker Detected!!!

We have detected that you are using extensions to block ads. Please turn off your ads blocker.

Powered By
Best Wordpress Adblock Detecting Plugin | CHP Adblock