कुत्ते ने खोदा गड्ढा निकला सांप फिर जो हुआ उड़ा सबका होश, वायरल वीडियो

dog dug a pit snake

दुनिया में सांप की बहुत सी प्रजाति पाई जाती हैं सांप एक जहरीला जानवर होता है जमीन पर रहने वाला सबसे खतरनाक जानवर सांप होता है जो किसी को भी काट ले तो पल भर में उसकी मौत हो जाती है लेकिन यह साफ कभी ना कभी इंसान के रास्ते में आ ही जाते हैं हाल में एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दो व्यक्ति किसी जंगल के में सफर करने निकले थे तभी उनका एक पालतू कुत्ता उनके साथ होता है फिर उनका सामना हो जाता है एक सांप से जिससे उनकी हालत कर देता है, खराब।

गड्ढा खोदने के बाद निकला सांप-

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि दो व्यक्ति किस तरह से जंगल में एक मीट टी में भी दिखाई देता है जंगल में एक मिट्टी में बिल दिखाई देता है तो उन्होंने उसमें एक साथ सांप देख लेते हैं फिर उनका दोगे उस जगह को अपने हाथों से खुद ने लगता है और ऊपर के घास को अपने मुंह से उखाड़ देता है उतनी तेजी से गड्ढे को खो देता है कि दोनों लड़के भी उसे गड्ढे को खोदने में कुत्ते की मदद करते हैं,जहां पूरी तरह से बिल खुद जाता है, तो वह डॉग अंदर देखते ही भोकने लगता है। तभी एक सांप तेजी से निकलकर उस पर हमला करने की कोशिश करता है। वह बहुत तेज सर्फ है,वह कुछ अलग प्रकार का सांप है। क्योंकि उसे फन बाकी सांप से एकदम अलग था। लेकिन लड़के बहुत तेज है, सांप से बचते नजर आते हैं, तभी उसमें से एक लड़का उस सांप को पकड़ लेता है। और फिर उसे एक बोरे में बंद कर लेता है, और उसी गड्ढे में से वह दूसरे सांप भी निकालते नजर आते हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यह वीडियो यूट्यूब King Snake Vlogs नामक चैनल पर शेयर किया गया है, इस वीडियो को अब तक 81लाख से ज्यादा लोगों ने देख लिया है, और 34हजार से अधिक लोगों ने इस वीडियो को पसंद किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top
Ads Blocker Image Powered by Code Help Pro

Ads Blocker Detected!!!

We have detected that you are using extensions to block ads. Please turn off your ads blocker.

Powered By
100% Free SEO Tools - Tool Kits PRO