गोपी बहु ने साड़ी पहन किया ऐसा डांस, माधुरी दीक्षित भी फेल

Gopi Bahu danced wearing a bikini, social media caught fire

मशहूर टीवी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्य भले ही सीरियल में संस्कारी बहू का किरदार निभाती हैं, लेकिन रियल लाइफ में एक्ट्रेस काफी ग्लैमर अंदाज में नजर आती है। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। देवोलीना भट्टाचार्जी ने स्टार प्लस के फेमस सीरियल ‘साथ निभाना साथिया’ में गोपी बहू के किरदार से अपने करियर की शुरुआत की थी। साथ ही वो बिग बॉस 13 में भी नजर आ चुकी हैं | बिग बॉस से उन्हें जबरदस्त लोकप्रियता हासिल हुई थी। देवोलीना ‘साथ निभाना साथिया’ के सीजन 2 में भी गोपी का किरदार निभा रही हैं।
सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अक्सर एक्ट्रेस अपनी तस्वीरों और वीडियो के जरिए फैंस को एंटरटेन करती हैं। हाल ही में देवोलीना का नया वीडियो सामने आया है, जिसमें उनका डांस स्टाइल गजब का लग रहा है। इस वीडियो में एक्ट्रेस धमाकेदार डांस करती हुई नजर आ रही हैं।

देवलीना का दिखा नया रुप :

इसमें उन्होंने पीले रंग की बिकनी पहन कर जबरदस्त डांस किया है, जो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है। वीडियो देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि एक्ट्रेस ने किसी सेट पर अपना ये डांस वीडियो बनाया है। इसमें देवोलीना बोल्ड अवतार में नजर आ रही हैं | रील और रियल लाइफ में एक्ट्रेस का स्टाइल काफी अलग है। उनके पोस्ट पर फैंस के भी कई तरह के कमेंट्स आते रहते हैं। एक्ट्रेस कई बार अपने फैशन और बोल्ड अंदाज को लेकर ट्रोल भी हो चुकी हैं। खास बात यह है कि आज भी उन्हें दर्शक गोपी बहू के नाम से जानते हैं और इसी कैरेक्टर पर उन्हें दर्शकों का सबसे अधिक प्यार मिलता है। इसके अलावा वह कई रिएलिटी शो का भी हिस्सा रह चुकी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top
Ads Blocker Image Powered by Code Help Pro

Ads Blocker Detected!!!

We have detected that you are using extensions to block ads. Please turn off your ads blocker.

Powered By
Best Wordpress Adblock Detecting Plugin | CHP Adblock