नौंवी की छात्र के साथ फरार हुई विवाहिता, कोर्ट मैरिज कर भाग गई मुंबई

Married woman absconded with class ninth student, ran away to Mumbai after court marriage

प्यार अंधा होता है’… यह कहावत तो आपने सुनी ही होगी। दोस्त प्यार बहुत ही प्यारा एहसास होता है लेकिन अगर कोई आपके इसी एहसास से ही खेलने की कोशिश करे तो यह बहुत ज्यादा गलत हो जाता है क्योंकि इंसान अकसर टूट जाता है। इसी कड़ी से जुड़ी एक खबर आग की तरह वायरल हो रही है |

गोरखपुर की है घटना :

गोरखपुर जिले में हैरान करने वाला एक मामला सामने आया है। यहां गगहा इलाके में एक शादीशुदा महिला नाबालिग छात्र के साथ फरार हो गई। इलाके के अतायर निवासी सन्नो ने थाना पुलिस को तहरीर देते हुए आरोप लगाया कि उनका नाबालिग बेटा अंसार अली कक्षा 9 का छात्र है। बड़हलगंज की एक विवाहित महिला बेटे से फोन पर बात करती थी। 28 नवंबर की सुबह लड़का घर से निकला लेकिन वापस नहीं लौटा। ऐसे में परिवार वाले अनहोनी की आशंका जता रहे हैं।

यह है पूरा मामला :

Married woman absconded with class ninth student, ran away to Mumbai after court marriage

नाबालिग की मां का कहना है कि बेटे को काफी ढूंढने का प्रयास किया गया लेकिन कहीं कोई पता नहीं चला। आरोप है कि विवाहिता ने गांव के ही एक युवक को फोन कर बताया कि अंसार अली मेरे साथ है। हम लोग मुंबई जा रहे हैं और कोर्ट मैरिज कर लिए हैं। छात्र की मां ने आरोप लगाया कि विवाहिता उनके बेटे को ब्लैकमेल कर रही है। उसके साथ कभी भी घटना घटित हो सकती है।

क्या कहती है पुलिस :

थाना प्रभारी संदीप सिंह ने बताया कि तहरीर मिलने के बाद पुलिस मामले की जांच कर रही है। मामले में दोषी पाए जाने पर संबंधित के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top
Ads Blocker Image Powered by Code Help Pro

Ads Blocker Detected!!!

We have detected that you are using extensions to block ads. Please turn off your ads blocker.

Powered By
100% Free SEO Tools - Tool Kits PRO