पीली स्कूटी पर रात को मुंबई के सड़कों पर डांस करती नजर आई मोनालिसा

स्कूटर पर घूमने निकलीं मोनालिसा सड़क पर ही लगीं नाचने

भोजपुरी की बेहद ही हॉट एक्ट्रेस मोनालिसा जो अक्सर सोशल मीडिया पर छाई रहती है। वह किसी न किसी वजह से सोशल मीडिया पर अभी उपस्थिति दर्ज कराती रहती हैं । इसी वजह से उनके फैंस के दिलों दिमाग पर नशे से चढ़ जाती है। इस बार इस हॉट हसीना ने कुछ ऐसा कारनामा कर दिया कि एक बार फिर उनके फैंस उनके दीवाने हो गए। रात के समय मुंबई की सड़कों पर मौज मस्ती करने निकली और इस मौज मस्ती के दौरान वह सड़क पर ही बिना कुछ देखें, लगी डांस करने, उनकी अदाएं और उनका डांस पैपराजी कैमरे में कैद किए।

मोनालिसा का दिखा खुशमिजाज अंदाज

वायरल हो रहे वीडियो में आप देखेंगे मोनालिसा अपने पति विक्रांत के साथ पीले रंग की स्कूटी पर मुंबई की सड़कों पर मौसम का लुफ्त उठाने निकली। जहां उन्हें मीडिया के कैमरों ने कैद किया फिर क्या खुशमिजाज मोनालिसा ने भी खुद को रोका और सड़क पर ही स्कूटी से उतर कर डांस करते हुए नजर आ गई। उन्होंने कैमरे के सामने डांस किया और उसके बाद स्कूटी पर बैठकर वहां से निकल ली। आप देखेंगे इस वीडियो में मोनालिसा काफी खूबसूरत लग रही है और वही उनके हस्बैंड भी हैंडसम लग रहे हैं।

सोशल मीडिया परछाई मोनालिसा

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

सोशल मीडिया पर मोनालिसा का यह वीडियो शेयर होते ही तेजी से वायरल होने लगा। उनके इस वीडियो को बॉलीवुड पैपराजी विरल भयानी ने अपनी इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। इस वीडियो पर 41 हजार से अधिक लाइक आ चुके हैं। लोगों को मोनालिसा का यह अंदाज खूब पसंद आ रहा है और इसके लिए लोगों ने उनकी तारीफ भी की है। अपने व्यस्त जीवन में से अपने लिए भी समय बचा कर उसे इस तरीके से इंजॉय करने का अंदाज लोगों को पसंद आया। इसके पहले मोनालिसा का “जुग जुग जियो” के गाने “नाच पंजाबन” पर डांस स्टेप करते नजर आई थी। उनका अंदाज लोगों को पसंद आता है।

One thought on “पीली स्कूटी पर रात को मुंबई के सड़कों पर डांस करती नजर आई मोनालिसा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top
Ads Blocker Image Powered by Code Help Pro

Ads Blocker Detected!!!

We have detected that you are using extensions to block ads. Please turn off your ads blocker.

Powered By
Best Wordpress Adblock Detecting Plugin | CHP Adblock