Viral Video: RRR की सक्सेस पार्टी में राजामौली ने निभाया अपना वादा

Failed girl opened tea shop after trying for job for 2 years

RRR फिल्म सुपरहिट साबित हुई है और इसके निदेशक एसएस राजामौली को हैदराबाद में एक निजी कार्यक्रम में तेलुगु निर्देशक अनिल रविपुडी के साथ डांस करते हुए देखा गया। RRR के निर्माता ने सोमवार को एक सक्सेस पार्टी रखी। जिसमें राजामौली एनटीआर, राम चरण, दिल राजू, अनिल रविपुडी को अन्य प्रसिद्ध फिल्मी हस्तियां और पूरी टीम शामिल हुई।

राजामौली ने निभाया अपना वादा

गालाइवेंट में टॉलीवुड के निर्माता राजामौली में एनपीआरसी एक प्रमोशनल इंटरव्यू में डांस करने का वादा किया था। जिसे उन्होंने सुपरहिट गाने नाटू नाटू पर डांस कर पूरा किया। जूनियर एनटीआर में अनिल रविपुडी के साथ अपने इंटरव्यू के दौरान राजामौली से एक वादा किया था कि वह फिल्म की सक्सेस पार्टी में नाटू नाटू पर डांस करेंगे।

50 से अधिक बार कराए गए स्टेप्स

एनआरटी ने बताया कि शूटिंग के दौरान राजामौली ने हमसे 50 से अधिक बार यह स्टेप कराया था। कसम फिल्म के सफलता के बाद उन्हें कोरियोग्राफ करते और जब वह नाचते तो हम उस का आनंद लेते।सोमवार को हुई पार्टी में राजामौली ने जमकर डांस किया और अपना वादा निभाया।

RRR का सीक्वेल

RRR की वजह से बॉलीवुड फिल्मों को भी नुकसान झेलना पड़ा है जॉन अब्राहिम की फिल्म अटैक बुरी तरह पिट गई हालांकि यह भी एक एक्शन फिल्म है लेकिन राजामौली जिस तरह से अपनी कहानी को पेश करते हैं। उस से दर्शकों का वह दिल जीत लेते हैं। 300 करोड़ के बजट में बनी फिल्म आरआरआर अभी तक 1000 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top
Ads Blocker Image Powered by Code Help Pro

Ads Blocker Detected!!!

We have detected that you are using extensions to block ads. Please turn off your ads blocker.

Powered By
100% Free SEO Tools - Tool Kits PRO