सारा अली खान डेट कर रही कार्तिक आर्यन को लेकिन शादी करेंगी मामा से

Sara Ali Khan is dating Kartik Aaryan

सारा अली खान बॉलीवुड की कम उम्र की बेहद खूबसूरत सी अभिनेत्री जिन्होंने अपनी कड़ी मेहनत और अपनी एक्टिंग की बदौलत बॉलीवुड में काफी कम समय में ही अपना अच्छा खासा नाम बना लिया है। सारा अली खान एक ऐसी अभिनेत्री बन चुकी हैं। जिनकी फिल्मों को देखना लोग को पसंद करते हैं और वही उनके काम की सराहना भी की जाती है।

सारा अली खान सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहने वाली अभिनेत्री हैं। उनका आए दिन वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर आपको देखने को मिल जाएगा। सारा अली खान का बेबाक अंदाज में बोलना भी लोगों को खूब पसंद आता है। काफी समझदार और टैलेंटेड अभिनेत्री सारा अली खान ने एक बार कुछ ऐसा बोल दिया था। जिसे सुनकर लोग अचंभित हो गए थे।

जैसा कि सबको पता है कि सारा अली खान बॉलीवुड अभिननेता सैफ अली खान और अभिनेत्री अमृता सिंह की बेटी हैं। करण जौहर का टीवी शो कॉफी विद करण में एक बार सारा अली खान अपने पापा से सैफ अली खान के साथ नजर आई। इस शो में करण जौहर ने उनसे एक सवाल पूछा जिसका जवाब थोड़ा अटपटा मिलता है। जिसके बाद अभिनेत्री अपने जवाब में ही फंस जाती है और सुर्खियों में आ जाती हैं।

Fake Photo of Sara Ali Khan and Kartik Aaryan Holding Hands goes Viral -  YouTube

करण जौहर ने सारा अली खान से पूछा कि आप किसी से शादी करना चाहती हैं तो उन्होंने कहा कि मैं रणबीर कपूर से शादी करना चाहती हूं और कार्तिक आर्यन को डेट करना चाहती हूं। क्या आपको पता है रणबीर कपूर सारा अली खान के रिश्ते में मामा लगते हैं।

दरअसल सारा की सौतेली मां यानी करीना कपूर रणबीर कपूर की बहन है। ऐसे में सारा अली खान के मामा हुए रणबीर कपूर, लेकिन यह बात सारा अली खान ने बिना डरे बोल दिया और उस दौरान उनके पापा सैफ अली खान भी उनके साथ ही बैठे हुए थे।

जिसके बाद करण जौहर ने सैफ अली खान से पूछा आपका क्या ख्याल है, इस विषय पर। जिसका जवाब देते हुए सैफ ने बोला मेरी बेटी को जो भी पसंद आएगा मैं उससे दो-तीन सवाल कर लूंगा। जैसे उसके पॉलिटिकल से रिलेटेड कुछ और सवाल पूछूंगा उसे जो पसंद है वह मुझे भी पसंद है। यही नहीं करण जौहर ने पूछा आप रणबीर कपूर को डेट नहीं करना चाहती जिसका जवाब उन्होंने ना में मिला।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top
Ads Blocker Image Powered by Code Help Pro

Ads Blocker Detected!!!

We have detected that you are using extensions to block ads. Please turn off your ads blocker.

Powered By
100% Free SEO Tools - Tool Kits PRO