इस बोल्ड अंदाज को देखकर आप भी हो जाएंगे दीवाने,ऊर्फी जावेद

Seeing this bold style, you will also go crazy, Urfi Javed

सोशल मीडिया पर छाई हुई एक्ट्रेस ऊर्फी जावेद अपने ड्रेसिंग सेंस की वजह से काफी फेमस है, आए दिन सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती है। और अपने स्टाइलिस्ट फैशन डिजाइनिंग ड्रेस को पहनकर काफी सुर्खियां बटोर रही है, आएगी अपने कपड़े का इस्तेमाल करके अपने न्यू लुक क्रिएट करती है।

ऊर्फी जावेद कुछ समय पहले बिग बॉस जैसे फेमस शो में एंट्री की थी-

और आज वह एक सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा ड्रेसिंग सेंस की वजह से फेमस हो चुकी हैं, अक्सर वह अपने अलग अलग अंदाज के अतरंगी फैशन वाले ड्रेसेस मीडिया में पहन कर लाइमलाइट में बनी रहती हैं अक्सर उनकी फोटोस वीडियो लगातार वायरल होते रहते हैं, इनका लोग को औरों से एकदम अलग होता है एक बार फिर इनकी एक वीडियो सामने आई है जिसे देखकर लोग उनके दीवाने हो गए हैं।

बीते दिनों आपकी जानकारी के लिए बता दें कि उर्फी जावेद अपनी एक नई ड्रेस तैयार करके सोशल मीडिया में वह लोगों को बेताब कर रही हैं यही ऊर्फी जावेद का नया लुक सबके सामने आया है, जिसकी वजह से लोग उनकी ग्लैमरस और तार को देखकर काफी एंपायर हो रहे हैं उसी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिस पर वह पैपराजी ही से बचकर भागती हुई नजर आ रही है,दरअसल ऊर्फी जावेद गलत जगह पहुंच गई थी पैपराजी से उन्होंने पहले तैयार हो जाने के लिए कहती है। लेकिन सभी उनकी तस्वीर ले रहे होते हैं ऐसे में उसी वहां से भागने लगते हैं।

यह वीडियो यूट्यूब अकाउंट नामक@filmy fame पर यह वीडियो शेयर किया गया है इस वीडियो में अपनी अंदाज से सबके मन को मोह लिया है, लाखों से ज्यादा दिख चुके हैं, अब तक इस वीडियो को हजारों लोगों ने पसंद किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top
Ads Blocker Image Powered by Code Help Pro

Ads Blocker Detected!!!

We have detected that you are using extensions to block ads. Please turn off your ads blocker.

Powered By
Best Wordpress Adblock Detecting Plugin | CHP Adblock