शीतल चौधरी ने “जब बजे रात के 12” गाने किया कमरतोड़ डांस

Sheetal Choudhary did a backbreaking dance

आजकल सोशल मीडिया पर हरियाणवी गानों का एक से बढ़कर एक वीडियो देखने को मिल जाता है। जिस तरह से सपना चौधरी ने हरियाणवी गानों का क्रेज बढ़ाया है और अपने डांस से लोगों का दिल जीता। वैसे ही उन्हीं के नक्शे कदम पर हरियाणा से ही कई डांसर हैं जो हरियाणवी गाने पर अब अपने डांस के जलवे दिखाती रहती हैं। सोशल मीडिया पर भी इनसे जुड़े डांस वीडियो वायरल हुआ करते हैं। कुछ तो ऐसी डांसर है जिनके डांस का यूजर्स को भी इंतजार रहता है।उन्हीं में से एक हैं शीतल चौधरी इनका अंदाज़ लोगों को पसंद आता है और इनके डांस स्टाइल लोगों का दिल जीत लेती है।

शीतल चौधरी का नए गाने पर डांस वीडियो वायरल

हरियाणवी गाने के शौकीन लोगों के लिए शीतल चौधरी का एक नया गाना वायरल हो गया है। इस नए गाने में उन्होंने अपने जोरदार ठुमके भी लगाए हैं। उनका वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हुआ है। जिसमें आप देखेंगे उन्होंने पीले रंग का शरारा पहना है और वह इस नए गाने जिसके बोल हैं “जब बजे रात के 12″पर जबरदस्त डांस करते हुए नजर आएंगी। इस हरियाणवी गाने पर शीतल चौधरी ने जिस तरह से अपने अदाओं का जलवा दिखाते हुए अपने ठुमके लगाए हैं। वह यूजर्स भी देखते रह जा रहे हैं। उनका यह ठुमका लोगों को पसंद आ रहा है।म डांस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं।

वायरल हो रहा है वीडियो

शीतल चौधरी का यह गाना “जब बजे रात के 12” ही धमाकेदार है उस पर उनका धमाकेदार डांस यूजर्स के दिल चुरा ले रहा है। उनकी धड़कनें बढ़ चुकी हैं। शीतल चौधरी का यह डांस वीडियो यूट्यूब अकाउंट से शेयर किया गया है। जिसे देखकर यूजर्स को उनके डांस और गाने दोनों ही पसंद आ रहे हैं। शीतल चौधरी के इस डांस को काफी तेजी से व्यूज मिल रहे हैं। जिसमें उन्होंने अपने जोरदार ठुमके लगाए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top
Ads Blocker Image Powered by Code Help Pro

Ads Blocker Detected!!!

We have detected that you are using extensions to block ads. Please turn off your ads blocker.

Powered By
100% Free SEO Tools - Tool Kits PRO