सिंगर सिद्धू मूसेवाला की अंतिम विदाई एक दूल्हे की जैसे की गई

Singer Sidhu Musewala's last farewell

बॉलीवुड इंडस्ट्री में चकाचौंध करने वाले कलाकार हमेशा खुद को कैमरे के सामने काफी अच्छा दिखाने के लिए हाई मेकअप काफी प्रयोग करते हैं। इंडस्ट्रीज में ऐसे कलाकार हैं कि दुनिया को अलविदा कहने के बाद उनके अंतिम संस्कार में भी मेकअप किया जाता है।

सिंगर सिद्धू मूसेवाला की अंतिम विदाई

सिद्धू मूसेवाला

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की 29 तारीख को गोली लगने से मौत हो गई। संगीतकार अपने भाई और दोस्तों के साथ घर से बाहर निकले और इसी दौरान अज्ञात बदमाशों द्वारा उन पर ताबड़तोड़ गोलियां चलाई गई। जिसके वजह से वह घायल हुए और अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन उनकी मौत हो गई। मौत की खबर सुनते ही पूरा पंजाब से हिल गया।

Sidhu Moose Wala Murder Case Punjabi Singer Sidhu Musewala Was To Get  Married After A Month, Mother Decorated The Son Like A Groom Father Tied  Sehra - Moose Wala Murder: एक माह

31 तारीख को उनका अंतिम संस्कार किया गया अंतिम संस्कार में जनसैलाब उमड़ पड़े थे और सभी ने सिद्धू मूसेवाला को नम आंखों से अंतिम विदाई दी। इस अंतिम संस्कार के दौरान उनकी मां ने उन्हें दूल्हे के रूप में सजाया और उनके पिता ने अपने बेटे की मूछों पर ताव दिया। उनकी मौत की खबर सुन पूरा पंजाब दंग हो चुका है।

घनश्याम नायक

टीवी सीरियल में नट्टू काका का किरदार निभाने के बाद नट्टू काका के नाम से मशहूर हुए घनश्याम नायक की हाल ही में मृत्यु हुई। उनकी आखिरी ख्वाहिश थी कि जब वह मरे तो उनके अच्छे से मेकअप हो और ऐसे में उनकी आखिरी ख्वाहिश आखिरी विदाई के दौरान की गई।

श्रीदेवी

बॉलीवुड इंडस्ट्रीज की बेहद खूबसूरत और प्रतिभावान एक्ट्रेस श्रीदेवी जिनकी मौत भारत में नहीं बल्कि दुबई में हुई थी। दुबई में मौत होने के बाद जब उनकी बॉडी को भारत लाया गया तो उनके आखिरी ख्वाहिश यानी कि जब वह दुनिया से अलविदा हो तो एक सुंदर रूप देकर उन्हें अलविदा किया जाए। ऐसे में उनकी देवरानी यानी अनिल कपूर की पत्नी और रानी मुखर्जी ने उनका मेकअप करवाया और मेकअप करने वाली रानी मुखर्जी की मेकअप आर्टिस्ट थी। जिन्होंने उनका मेकअप किया यही नहीं सुनीता और रानी मुखर्जी ने उन्हें लाल कांजीवरम साड़ी भी लाए और गहनों से उन्हें तैयार करवाया।

दिव्या भारती

बॉलीवुड में कम ही समय में अपना अच्छा खासा नाम बना रही दिव्या भारती का छोटी सी उम्र में मौत हो गई। उनकी मौत एक मिस्ट्री बन कर रह गई। जिससे आज तक किसी ने नहीं समझा पाया। जब वह दुनिया को अलविदा कहे तो बॉलीवुड इंडस्ट्रीज को एक बड़ा झटका लगा। दिव्या भारती चोरी छुपे से शादी की थी लेकिन उनकी यह लव लाइफ ज्यादा दिनों तक नहीं चली। दिव्या भारती को भी जब दुनिया से रुखसत किया जा रहा था तो उन्हें सुंदर सी लाल साड़ी और ज्वेलरी के साथ मेकअप के साथ तैयार कर उनकी अंतिम विदाई हुई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top
Ads Blocker Image Powered by Code Help Pro

Ads Blocker Detected!!!

We have detected that you are using extensions to block ads. Please turn off your ads blocker.

Powered By
100% Free SEO Tools - Tool Kits PRO