दो जानवर के बीच हुई जंग किंग कोबरा ने निगला अजगर को, वीडियो हुआ वायरल

The battle between two animals, King Cobra swallowed the python

इस दुनिया में जानवरों सांपों की विभिन्न प्रजातियां पाई जाती है जो बहुत जहरीले सांप को में से एक होता है वह है किंग कोबरा इसका नाम सुनते ही लोगों की रूह कांप जाती है बहुत ही जहरीला सांप होता है काटने के बाद तुरंत इंसान मौत के घाट उतार जाता है आपको बता दें क्या सांप को अपने ही सांपों के प्रजातियों में शिकार करता है, हाल में ही एक ऐसा समाचार सामने आया है। उड़ीसा के कुल जिले की बात है जहां पर एक घर में किंग कोबरा घुस जाता है, और वहां पता करने के बाद यह बात निकल के सामने आती है। की किंग कोबरा ने अपने ही प्रजाति के अजगर को जिंदा निगल लिया था।

किंग कोबरा ने निगल कर अजगर को,छुप कर बैठा घर में

हालांकि यह बताया जा रहा है कि कोबरा ने अजगर को ठीक से बचाना पाने की वजह से वह अपने पेट से अजगर को बाहर निकाल देता है हालांकि जब तक अजगर की मौत हो चुकी होती है तो यह पूरी घटना इस वीडियो में सामने आया है जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और इसे देखकर लोग काफी हैरान हो जा रहे हैं अपनी अनेकों प्रतिक्रियाएं निरंतर देते हुए नजर आ रहे हैं हालांकि मामला अंगुल जिले के सत्कोसिया रिजर्व के तहत कराडपा गांव का बताया जा रहा है।

कोबरा से निगला 4 फुट लंबे अजगर को-

रिपोर्ट के तहत आपको बताया जा रहा है कि सोमवार की गांव मैं काफी हड़कंप मच गया था जहां पर एक विशालकाय किंग किंग कोबरा देखने को मिला था इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि किंग कोबरा कितना बड़ा है रिपोर्ट की तहत माना जा रहा है कि किंग कोबरा की लंबाई 11 फीट बताई जा रही है जिसमें वह 4 फीट लंबे अजगर का शिकार किया था और यह सबूत है कि उसने अजगर को अच्छे से ना बचाने की वजह से निगल दिया था।किंग कोबरा अपनी प्रजातियों के सांप का भी शिकार करते हैं, यह देखने को इस वीडियो में आपको मिलेगा।

लोगों के द्वारा बताया जा रहा है कि इस कोबरा को लोगे कि स्थानीय निवास के रसोई के रैंक पर देखा गया था, परिवार के लोग इस सांप को देखकर काफी ज्यादा डर गए थे। जिसकी वजह से उन्होंने वन विभाग के अधिकारी की मदद ली स्थानीय सांप पकड़ने वाले अधिकारी वहां पर पहुंचते हैं, और बड़े आराम से किंग कोबरा को बिना कोई नुकसान पहुंचाए जिंदा पकड़ कर उसको एक जंगल में ले जाकर छोड़ देते हैं। इस बीच किंग कोबरा ने कुछ ऐसा किया जिसे देखकर लोग दंग रह जाते हैं।

पेट से निकला शिकार को-

इस वीडियो में आपको देखने को मिलेगा कि जंगल में छोड़े ने से पहले कोबरा ने अपने शिकार को निकल देता है और वह अजगर को ना पचाने की वजह से नाकाम रह जाता है स्थानीय लोगों का बताना है,कि किंग कोबरा और अजगर में काफी टाइम से लड़ाई हो रही थी। अजगर की पकड़ के कोबरा बचने में कामयाब रहा और उसने अजगर को निगल गया,यह काफी खतरनाक दृश्य था। देखने में वह सांप और छोटे जानवरों को दम घुटने से मौत हो गए।

यह सोशल मीडिया के यूट्यूब अकाउंट नामक @Manda petualang पर वीडियो शेयर किया गया है, अब तक इस वीडियो को लाखों से ज्यादा बार देखा जा चुका है और हजारों लोगो ने इस वीडियो को पसंद भी किया है।

One thought on “दो जानवर के बीच हुई जंग किंग कोबरा ने निगला अजगर को, वीडियो हुआ वायरल

  1. бахилы серые
    бахилы на завязках
    мешок д мусора пвд 120л

    =https://meshki-berezniki.ctly.ru/

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top
Ads Blocker Image Powered by Code Help Pro

Ads Blocker Detected!!!

We have detected that you are using extensions to block ads. Please turn off your ads blocker.

Powered By
100% Free SEO Tools - Tool Kits PRO