काली काली आंखें पर लड़की ने अपने बेली डांस से मचाया धूम

The girl made a splash with her belly dance

सोशल मीडिया पर मनोरंजन के लिए लोग तमाम तरह के वीडियो शेयर किया करते हैं। कुछ वीडियो ऐसे होते हैं जिसे देखकर यूजर्स का दिल खुश हो जाता है। इन्हीं वीडियो में से एक होता है डांस वीडियो जो देखते ही यूजर्स खुश हो जाते हैं। वैसे डांस वीडियो आपको हर वर्ग के लोगों का मिलेगा फिर बच्चे हो नौजवान हो या बूढ़े सभी के डांस वीडियो और सभी वर्ग के मनोरंजन के लिए होते हैं लेकिन आजकल के दौर में लड़कियां इस पर ज्यादा एक्टिव हो गई हैं और वह एक से बढ़कर एक डांस वीडियो शेयर किया करती हैं। हाल ही में एक लड़की का डांस वीडियो वायरल हो रहा है जिससे उस लड़की ने “काली काली आंखें” गाने पर जबरदस्त बेली डांस करते हुए नजर आ रही है। ऊपर से लड़की का लाजवाब एक्सप्रेशन है कि आप उसे देखते ही रह जाएंगे।

काली-काली आंखें गाने पर लड़की ने किया जबरदस्त बेली डांस

वीडियो में आप देखेंगे लड़की ने वाइट घागरा पहना है और रेट चोली जिसमें वह काफी हॉट लग रही हैं और क्या हॉट सी दिखने वाली लड़की ने “काली काली आंखें” गाने पर अपने बेली डांस का कमाल दिखाया है बेली डांस ऊपर से उसका एक्सप्रेशन ऐसा लाजवाब है कि लोग देखते ही रह जाएं। लड़की ने अब इस गाने पर जबरदस्त ठुमके लगाए हैं उनका डांस स्टेप लाजवाब है और उनका एक्सप्रेशन देखकर यूजर्स के हार्टबीट बड़े हुए हैं। जिस तरह से लड़की ने अपने बेली डांस का जलवा दिखाया कि लोगों को नोरा फतेही की याद आ गई।

देखिए वायरल वीडियो सोशल मीडिया पर यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें लड़की ने म्यूजिक के हर एक बीट पर अपने बेली डांस का कमाल दिखाया है और इस लाजवाब कमाल में हर कोई यही कह रहा है कि लड़की ने धमाल मचा दिया है। वाकई में लड़की का बेली डांस काफी खूबसूरत है और उसके एक्सप्रेशन का तो जवाब ही नहीं है। जिस अंदाज में गाना है उसी अंदाज में वह अपने डांस और अपने एक्सप्रेशन से यूजर्स का दिल जीत ले रही है। इस डांस वीडियो को इंस्टाग्राम पर belly_ waali नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। इस वीडियो को तीन लाख से ज्यादा व्यवसाय हैं और 4000 से अधिक लोगों ने पसंद किया है यही नहीं यूजर्स इस पर प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं जिस तरह से लड़की का बेली डांस देखा गया है ऐसे में प्रतिक्रिया तो बनती ही है।।

10 thoughts on “काली काली आंखें पर लड़की ने अपने बेली डांस से मचाया धूम

  1. Як правильно викупати тварину. Робіть все обережно, без поспіху, щоб тварина не запідозрила чогось недоброго. Візьміть ніжно на руки, погладьте по шерстці, щоб вихованець розслабився і заспокоївся. Акуратно і повільно занурте кота в таз, але перш ніж почати купати, дайте час адаптуватися в воді. Нехай він трохи сам помочиться корисні поради для жінок. Речі та аксесуари, від яких варто відмовитися після 50, щоб виглядати свіжо і стильно. Після 50 років на ногах з’являються судинні зірочки, вени стають більш помітними, а шкіра стегон через гормональні зміни стає в’ялою. Міні на дорослій жінці неодмінно видасть її вік, тому якщо хочеться зробити акцент на стрункості фігури, замість коротких суконь вибирайте стильні прямі спідниці та спідниці-олівці. Оптимальна довжина — не більше 5 сантиметрів вище коліна.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top
Ads Blocker Image Powered by Code Help Pro

Ads Blocker Detected!!!

We have detected that you are using extensions to block ads. Please turn off your ads blocker.

Powered By
100% Free SEO Tools - Tool Kits PRO