लड़की ने निकाल दिया अपना पूरा कपड़ा, देखने वालों ने कहा कुछ ऐसा

The girl removed her entire clothes, the viewers said something like this

कहा जाता है कि लड़की से पहली बार मिलने जाओ तो थोड़ा मुश्किल होता है कि पहली मुलाकात में आप उन्हें अच्छी तरह से जान नहीं सकते हो लेकिन कुछ ऐसी चीज नहीं होती है। जिसे यादगार बना सकते हो कई सवाल होते हैं, जिसकी वजह से लड़कियां काफी डर जाती हैं। लेकिन दूसरी तीसरी मुलाकात में अगर मौका मिलता है तो अपने मन मुताबिक सवाल पूछ सकते हैं।

अक्सर पूछा जाता है लोगों से कि आपने अभी तक शादी क्यों नहीं किया यह तो उनकी उम्र कम हो या फिर वह जल्दी शादी नहीं करना चाहे आप को उनके बारे में उनके विचार के बारे में पता होना चाहिए। आप हो यदि उसके बॉयफ्रेंड के बारे में पूछना चाहते हो तो खुद से शुरू कीजिए उसको बता दे वक्त आपको कभी कुछ ऐसा ना करिए कि जिससे वह कोई भी बात बताने की लिए आप से हिचकी चाये, एक अच्छे खास दोस्त की तरह बात करिए इससे उसको आसानी होती है अपनी लव स्टोरी बताने में।

कहा जाता है, कि काफी लोगों को शादी से कुछ शिकायतें कुछ डर होते हैं। जिसके बारे में आप सामने वाले से पूछो पता करिए कि वह किन चीजों से किन ख्यालों की वजह से डरते हैं। एक ऐसा ही वीडियो आपको देखने को मिलेगा ,कि लड़के वाले क्या ऐसा पूछ लेते हैं। कि लड़की तुरंत कपड़ा उतारने लगती है यह देखकर वहां के काफी लोग हैरान हो जाते हैं, यह वीडियो भोजपुरी में बनाया गया है लेकिन इसका मकसद जो है वह सिर्फ कॉमेडी ही है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यह यूट्यूब अकाउंट के @RL Bhojpuri comedy नाम पर वीडियो शेयर किया गया है, इन वीडियो में लड़की की हरकत से सबका दिल दहल गया है।अब तक इस वीडियो को लाखों से ज्यादा बार लोगों ने देख लिया है इन वीडियो पर कई हजार लोगों ने पसंद किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top
Ads Blocker Image Powered by Code Help Pro

Ads Blocker Detected!!!

We have detected that you are using extensions to block ads. Please turn off your ads blocker.

Powered By
100% Free SEO Tools - Tool Kits PRO