नन्हा बच्चा गिरने वाला था स्विमिंग पूल में लेकिन तभी मां ने बचाई जान

The little child was about to fall in the swimming pool but then the mother saved her life

बच्चे बेहद शरारती होते हैं लेकिन मां भी उनके प्रति बहुत जिम्मेदार व्यक्ति हैं।‌ वह कहीं भी हो वह अपने बच्चे का पूरा ध्यान देती हैं। वह अपने घर के कामों को या ऑफिस के कामों के साथ बच्चों की देखभाल पूरी जिम्मेदारी के साथ करती हैं।‌ इनकी देखरेख मुझसे भूल चूक की गुंजाइश नहीं रहती है। सोशल मीडिया पर भी एक ऐसी है मां का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें मां ने अपने बच्चों को स्विमिंग पूल में डूबने से पहले ही बचा लिया। जिसे देखकर हर कोई मां की सफलता की वाहवाही कर रहा है।

स्विमिंग पूल में कूदने से पहले मां ने बचाया बच्चे को

वायरल वीडियो में आप देखेंगे स्विमिंग पूल के पास एक बच्चा खड़ा है और पुल को देखकर ही उसकी पूल का अंदाजा लगा लेंगे। वह बच्चा शायद पानी के अंदर जाने की कोशिश कर रहा था, या फिर यूं कहा जाए कि उसे जानने की उसके अंदर जिज्ञासा हुई। वह बच्चा पानी के अंदर कूदने की कोशिश में कर ही रहा कि कुछ ही सेकंड के अंदर मां की नजर उस पर पड़ी। मां ने झट से बच्चे की ओर दौड़ी और बच्चे की टीशर्ट को पकड़कर उसे उल्लू से बाहर की तरफ खींच लिया। इसके पहले कि लड़का स्विमिंग पूल में डूब जाता मां ने बच्चे को बचा लिया मां के इस वीडियो को खूब सराहा जा रहा है

इस वीडियो को ट्विटर पर @The Figen पर शेयर किया गया है और जिसके कैप्शन में लिखा गया है। “मदर ऑफ द ईयर” इस वीडियो को 480k से अधिक बार देखा जा चुका है और 2000 से अधिक लोगों ने इसे रिट्वीट किया है। यही नहीं 14000 से अधिक लोगों ने इसे पसंद भी किया । कई ऐसे यूजर्स रही है। जिन्होंने मां को सुपर मॉ भी कहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top
Ads Blocker Image Powered by Code Help Pro

Ads Blocker Detected!!!

We have detected that you are using extensions to block ads. Please turn off your ads blocker.

Powered By
Best Wordpress Adblock Detecting Plugin | CHP Adblock