दुनिया के सबसे महंगे हैंडबैग्स नीता अंबानी की सास के पास हैं, बेहोश मत हो जाना किमत सुनकर :

The world's most expensive handbags are with Nita Ambani's mother-in-law, do not faint after hearing the price

नीता अंबानी अक्सर बहुत महंगे कपड़े और गहने पहनती हैं। लेकिन उनकी सास यानी कोकिलाबेन अंबानी भी कम नहीं हैं। उन्हें अक्सर महंगी साड़ी और कीमती ज्वैलरी पहने देखा जाता है।कोकिलाबेन एक मध्यमवर्गीय परिवार से ताल्लुक रखती हैं। लेकिन धीरूभाई अंबानी से शादी के बाद उनकी जिंदगी काफी बदल गई। आज वह शायद भारत की सबसे अमीर दादी, मां और सास हैं। वे अक्सर महंगी साड़ियों के साथ-साथ महंगे बैग भी साथ रखते हैं। इस बैग की कीमत जानकर आप भी चौंक जाएंगे।

कोकिलाबेन अंबानी का हैंडबैग संग्रह :

1. Louis Vuitton: अगर आपको लगता है कि फैशन एक ऐसी चीज है जो सिर्फ लड़कियां ही कर सकती हैं, तो कोकिलाबेन अंबानी से सबक लें. वह लुई वुइटन ब्रांड के हैंडबैग को बड़े आत्मविश्वास और स्टाइल के साथ कैरी करती हैं। इस बैग की कीमत करीब एक लाख 38 हजार रुपये है।

2. Salvatore Ferragamo: 88 साल की कोकिलाबेन लाल रंग की साड़ी पहने कम ही घूमती नजर आती हैं | लेकिन एक बार जब उन्होंने लाल साड़ी पहनी, तो उन्होंने सल्वाटोर फेरागामो ब्रांड का लाल हैंडबैग कैरी किया। इस बैग की कीमत करीब 26,304 रुपये है।

3. केनेल: कोकिलाबेन अंबानी के पास सभी महंगे ब्रांड के हैंडबैग हैं। एक बार उन्होंने चैनल के क्लासिक डबल फ्लैप बैग को फ्लोरल ग्रीन साड़ी के साथ कैरी किया। इस बैग की कीमत 1 लाख 55 हजार रुपये है। इस लुक के साथ उन्होंने पर्ल नेकलेस भी कैरी किया था।

4. वैलेंटिनो: वैलेंटिनो के आर्म कैंडी बैग के बिना कोई बैग संग्रह पूरा नहीं होता है। कोकिलाबेन के पास ये बैग है जिसे उन्होंने हरे रंग की साड़ी के साथ लिया है | इस बैग की कीमत एक लाख 67 हजार रुपये है। बैग का रंग भी उनकी साड़ी से मेल खाता है।

5. Olsey and Gabbana: Kokilaben को जूलरी से ज्यादा बैग्स पसंद हैं | यही वजह है कि उन्होंने एक बार डोल्से एंड गब्बाना ब्रांड का 16 लाख रुपये का बैग कैरी किया था। इस बैग को उन्होंने रानी की पिंक कलर की गोल्डन बॉर्डर वाली साड़ी में कैरी किया था।

6. चैनल ट्वीड बैग: कोकिलाबेन एक बार बकाइन शिफॉन की साड़ी में नजर आईं | इस पर उन्होंने अपना पसंदीदा पर्ल नेकपीस पहना था। वहीं मैचिंग ईयररिंग्स और नोज पिन भी पहने थे। हालांकि, इस लुक में चैनल ब्रांड का क्लासिक फ्लैप ट्विटर बैग सभा से लूट लिया गया। इसकी कीमत 3 लाख 34 हजार रुपये है।

7. Bottega Veneta: Kokilaban के पास Bottega Veneta ब्रांडेड बैग्स भी हैं | इसकी कीमत 2 लाख 28 हजार रुपये है। इसे उन्होंने पोल्का डॉट पिंक साड़ी पर कैरी किया था। इसमें वह बेहद प्यारी लग रही थीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top
Ads Blocker Image Powered by Code Help Pro

Ads Blocker Detected!!!

We have detected that you are using extensions to block ads. Please turn off your ads blocker.

Powered By
Best Wordpress Adblock Detecting Plugin | CHP Adblock