समुद्र के किनारे डांस करती हुई नजर आई एक लड़की हुआ वीडियो वायरल, Bollywood song par

Video of a girl seen dancing on the beach

आजकल बहुत से गाने ट्रेंनिंग चल रहे हैं बल्कि हर जगह देखने को मिल रहा है कि लोग जमकर बॉलीवुड गाने पर ठुमके लगाते हुए नजर आ रहे हैं आपको भी हाल में ही बता दे,सानू कुमार और अलका यागनिक जो सॉन्ग है, वह रिलीज हुआ है इस सॉन्ग का नाम है,”बाजीगर बाजीगर”यह गाना सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड कर रहा है।

अधिकतर लोग इसके छोटे-छोटे क्लिप के वीडियो बनाकर सोशल मीडियापर इंस्टाग्राम के रील माध्यम के अनुसार पोस्ट करते हुए नजर आ रहे हैं, आपकी जानकारी के लिए बता दें,कि सोशल मीडिया के इंस्टाग्राम पर जमकर वीडियो वायरल हो रहा है, जिस पर एक लड़की ने जबरदस्त उनका लगाते हुए नजर आ रही है।

आए दिन आपको सोशल मीडिया पर काफी मजेदार वीडियोस देखने को मिला करते हैं, कुछ ऐसे ही वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जो देखते ही देखते लोग उसके दीवाने हो जा रहे हैं और यूजर के दिल को भी जीत लेते हैं वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं, देसी लड़की ने समुद्र के किनारे वाइट रंग के टॉप में ठुमके लगाती हुई नजर आ रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Megha The Rain (@rathodmegha)

लोग इस अंदाज को काफी पसंद कर रहे हैं,टॉप में गजब की कमर लटका कर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। काफी लोग इसके फैन हो चुके हैं।आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यहां इंस्टाग्राम@rathodmegha नामक अकाउंट पर शेयर किया गया। वीडियो में इस वीडियो में लड़की ने सबकी मनोकामना है, अब तक इस वीडियो पर 50000000 से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है, इस वीडियो को एक लाख हजार से ज्यादा लोग पसंद किए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top
Ads Blocker Image Powered by Code Help Pro

Ads Blocker Detected!!!

We have detected that you are using extensions to block ads. Please turn off your ads blocker.

Powered By
Best Wordpress Adblock Detecting Plugin | CHP Adblock