कौन कहेगा 42 साल की हैं श्वेता तिवारी, थाई स्लिट गाउन में लग रहीं बवाल

Who will say Shweta Tiwari is 42 years old, creating ruckus in Thai slit gown

एक्ट्रेस श्वेता तिवारी अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपनी खूबसूरती को लेकर भी सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। श्वेता तिवारी का हर एक अंदाज फैंस की धड़कनें बढ़ा देती है। और उनकी फोटोज सोशल मीडिया पर आते ही छा जाती है। इस बीच श्वेता तिवारी ने थाई-हाई स्लिट गाउन पहन सोशल मीडिया का पारा बढ़ा दिया है। एक्ट्रेस का यह नया अवतार देख फैंस क्रेजी हो रहे हैं।

बढ़ती उम्र का असर नहीं दिखता :

टीवी की ब्यूटीफुल एक्ट्रेसेस में से एक श्वेता तिवारी को देखकर यह कहना बिल्कुल भी गलत नहीं होगा कि बढ़ती उम्र ने इनके ऊपर अपना असर डालना छोड़ दिया है। ऐसा इसलिए क्योंकि 40s में चल रहीं श्वेता इन दिनों अपनी बेटी पलक तिवारी से भी ज्यादा हॉट होती जा रही हैं। उम्र के इस पड़ाव में भी न केवल उनका फैशन सेंस बहुत ही गजब का है बल्कि इनके ग्लैमरस लुक्स को देखकर इस बात का अंदाजा तक नहीं लगाया जा सकता कि इस हसीना के दो बच्चों भी हैं। यही तो एक बड़ी वजह भी है कि इनके स्टाइलिश लुक की एक-एक तस्वीर दूसरी हसीनाओं पर लगभग हर बार ही भारी पड़ जाती है। इस बाला के साथ बिल्कुल ऐसा ही कमाल तब होता दिखा था, जब वह भरी जवानी वाले कपड़े पहनकर एक इवेंट में शामिल होने पहुंची थीं। इस दौरान न केवल उनकी पर्सनैलिटी एकदम अलग लेवल का कॉन्फिडेंस क्रिएट कर रही थी बल्कि उनके आगे किसी और को चुनना और उसे बेस्ट बताना तक मुश्किल हो गया था।

अपने लुक को किया मेकअप से पूरा :

श्वेता तिवारी ने इस ड्रेस के साथ बालों को खुला रखा है और हाई हील्स पहनी हैं। इसी के साथ एक्ट्रेस ने कानों में इयररिंग्स और हाथ में ब्रेसलेट पहना है। इसी के साथ उनका लाइट मेकअप उनपर काफी कमाल का लग रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top
Ads Blocker Image Powered by Code Help Pro

Ads Blocker Detected!!!

We have detected that you are using extensions to block ads. Please turn off your ads blocker.

Powered By
Best Wordpress Adblock Detecting Plugin | CHP Adblock