पति की फिल्म ‘ दृश्यम 2’ के आगे पस्त हुई काजोल की ‘सलाम वेंकी’ व वरुण धवन की ‘भेड़िया’

Kajol spoke big about her daughter's plastic surgery

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल की फिल्म ‘सलाम वेंकी’ सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। रिलीज से पहले ही ये फिल्म काफी सुर्खियां बटोर चुकी है। काजोल की एक्टिंग से लेकर फिल्म की कहानी तक को सभी ने सराहा है। लेकिन, ऐसा लग रहा है कि दर्शकों को यह फिल्म उतना नहीं भा रहा है। यही कारण है कि फिल्म की ओपनिंग डे कलेक्शन काफी धीमी रही है।

‘दृश्यम 2’ के सामने पस्त हुई सलाम वेंकी :

पिछले तीन हफ्तों से बॉक्स ऑफिस पर काजोल के पति और हिन्दी सिनेमा के मशहूर अभिनेता अजय देवगन की फिल्म ‘दृश्यम 2’ धूम मचा रही है। घरेलू बॉक्स ऑफिस पर फिल्म 300 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार करने से कुछ ही कदम की दूरी पर है। ‘दृश्यम 2’ के सामने ‘भेड़िया’ और ‘एन एक्शन हीरो’ जैसी फिल्में भी नहीं टिक सकी और अब काजोल की ‘सलाम वेंकी’ की भी शुरुआत देखकर लग रहा है कि पत्नी पर पति का फिल्म भारी पड़ेगा। हालांकि, अब सबकी निगाहें विकेंड पर है। उम्मीद की जा रही है कि काजोल की फिल्म के कलेक्शन में बढ़ोतरी हो सकती है।

पहले दिन इतने का किया कारोबार :

‘सलाम वेंकी’ को लेकर जितनी चर्चा थी उतना ये फिल्म करती नहीं दिख रही है। ओपनिंग डे पर सिर्फ हिन्दी बेल्ट में फिल्म की ऑक्यूपेंसी 8.87 प्रतिशत रही। रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म ने पहले दिन महज 60 लाख रुपये का कलेक्शन किया है। सलमान वेंकी में भी नाइट शो बाकी के मुकाबले ज्यादा भरे रहे। अब ये देखना दिलचस्प होगी की शनिवार और रविवार को फिल्म की कमाई में कितना उछाल आता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top
Ads Blocker Image Powered by Code Help Pro

Ads Blocker Detected!!!

We have detected that you are using extensions to block ads. Please turn off your ads blocker.

Powered By
Best Wordpress Adblock Detecting Plugin | CHP Adblock