ईंटों के बीच छिपा मिला जहरीला सांप, रेस्क्यूर पर भी किया हमला

Poisonous snake found hidden among bricks, attacked rescuer too

दुनिया-भर में कई सारे तरह के खतरनाक और डरावने जानवर मौजूद हैं। अगर ये जानवर इंसानों के सामने आ जाए तो इन्हें देखकर ही कई बार इंसानों के पसीने छूट जाते हैं। यदि सांप सामने पड़ जाए तो सिट्टी-पिट्टी गुम हो जाती है। सापों के अंदर घातक जहर पाया जाता है। यदि जहरीले सांप इंसानों को कांट ले तो उनके जहर की एक बूंद से ही व्यक्ति की जान चली जाती है। लेकिन आज कल इंटरनेट मीडिया पर एक ऐसे सांप का वीडियो सामने आया, जिसे देखकर लोगों के होश उड़ रहे हैं।

काफी गुस्से में था कोबरा सांप :

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि ईटों के बीच में कुछ दिन तक फंसे रहने की वजह से कोबरा सांप बुरी तरह से घायल हो गया है | इसकी वजह से यह सर्पमित्र को भी अपना दुश्मन समझ कर उन पर भी हमला कर रहा है | कहा जा सकता है कि यह काफी गुस्से में हैं और इस वक्त किसी पर भी हमला कर सकता है। यह नजारा देखकर सभी सोशल मीडिया यूजर के होश उड़ जा रहे हैं। रेस्क्यूअर ने कई बार सांप को पकड़ने की कोशिश की | लेकिन उसे रेस्क्यू करने में नाकाम रहे | अंततः उन्होंने काफी कड़ी मेहनत और मशक्कत के बाद सफलता प्राप्त की और उसे रेस्क्यू करके बाहर ले आए और उसे एक थैली में पैक किया और उसे उसके अनुकूल वातावरण में रिलीज किया |

सांप का वीडियो हुआ वायरल :

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर से शेयर किया गया। इसके बाद से यह तेजी से वायरल होने लगा। इस वीडियो पर 21 हजार से भी ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। वह 15 हजार से भी ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है। इसके साथ ही 350 से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को रिट्वीट किया है। यह संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। ‌इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स भर-भर कर कमेंट भी कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top
Ads Blocker Image Powered by Code Help Pro

Ads Blocker Detected!!!

We have detected that you are using extensions to block ads. Please turn off your ads blocker.

Powered By
Best Wordpress Adblock Detecting Plugin | CHP Adblock