दिखने में बेहद हॉट है तारक मेहता के बाघा की रीयल लाइफ वाइफ, खूबशूरती के आगे जेठू की बबिता भी फ़ैल :

Tarak Mehta's Bagha's real life wife is very hot in appearance

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के यूं तो सभी किरदार बेहद अनूठे हैं लेकिन एक किरदार है जो सबसे निराला है और सबसे प्यारा भी।वो है शो में बाघा का रोल वाले तन्मय वेकारिया। भले ही शो में बाघा यानि तन्मय वेकारिया की एंट्री किसी और रोल से हुई थी लेकिन बाद में मेकर्स ने उन्हें इतना महत्वपूर्ण रोल दे दिया कि आज वो घर घर में पहचान जाते हैं।

2010 में बाघा बनने का मिला रोल :

तन्मय ने पहली बार 1986 की फुलवारी में एक बाल कलाकार की भूमिका निभाई थी। तन्मय ने बाद में ‘चुपके-चुपके’, ‘यस बॉस’, ‘खिचड़ी’, ‘मणिबेन डॉट कॉम’ जैसी लोकप्रिय फिल्मों और धारावाहिकों में अभिनय किया।तन्मय के परिवार में पत्नी, बेटा और बेटी के साथ-साथ माता-पिता, भाई-बहन और भतीजी हैं। तन्मय इस शो में विभिन्न भूमिकाएँ निभाते थे, जिसमें वे ऑटो चालक, टैक्सी चालक, निरीक्षक और कभी-कभी शिक्षक की भूमिका निभाते थे। वर्ष 2010 में तन्मय को बाघा की भूमिका मिली।

दो बच्चों के पिता है बागा :

इस शो के जरिए वो लाखों रुपए कमाते हैं। भले ही शो में बाघा बावरी जी के दीवाने हों और उनसे शादी का इंतजार कर रहे हों। लेकिन तन्मय वेकारिया को उनकी बावरी कब की मिल चुकी।
ना सिर्फ शादीशुदा बल्कि तन्मय 2 बच्चों के पिता भी हैं। तन्मय वेकारिया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर अपनी पोस्ट शेयर करते हैं। इन पोस्ट में वो अपनी फैमिली की झलक भी दिखाते हैं।

बाघा यानि तन्मय की पत्नी का नाम है मितसु :

तन्मय एक्टिंग में आने से पहले बैंक में नौकरी करते थे। लेकिन एक्टिंग का शौक इन्हें यहां ले आया। वो गुजराती सिनेमा में खूब काम कर चुके हैं। लेकिन उन्हें असल पहचान मिली “तारक मेहता का उल्टा चश्मा से”। बाघा यानि तन्मय की पत्नी का नाम मितसु हैं। तो वहीं उनकी एक बेटी वृष्टि और बेटा जीशान भी है जिनके साथ तन्मय खूब समय बिताते हैं और खेलते हैं।

इस किरदार में दिखाई देते है नट्टू काका और बागा :

शो में बागा बॉय नट्टू काका के साथ नजर आया करते थे। नट्टू काका और बागा शो में चाचा भतीजे की जोड़ी में दिखाई देते थे। दोनों ही जेठालाल की इलेक्ट्रॉनिक दुकान पर काम करते थे। नट्टू काका और बागा की कैमेस्ट्री लाजवाब थी। वहीं दोनों जब जेठालाल से बात करते थे तो सेठजी का दिमाग खा जाते थे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top
Ads Blocker Image Powered by Code Help Pro

Ads Blocker Detected!!!

We have detected that you are using extensions to block ads. Please turn off your ads blocker.