कौन है जो सलमान खान की 23 सौ करोड़ की संपत्ति का हुआ मालिक

The owner of Salman Khan's property worth 23 hundred crores

बॉलीवुड के दबंग खान के चाहने वाले की संख्या करोड़ों में है और यह करोड़ों संख्या केवल देश ही नहीं विदेशों में भी शामिल है। सलमान खान को अगर उम्र के तौर पर देखा जाए तो उनकी गिनती बूढ़े में होगी लेकिन वह अपने फिटनेस की वजह से आज भी वैसे ही तन्दुरूस्त और स्मार्ट एक्टर हैं। जिन पर आज भी लड़कियां मरती है। आज भी उनके अभिनय का जादू लोगों पर चल जाता है।

उनकी फिल्में आज भी वैसे ही हिट होती हैं। वैसे तो इस अभिनेता के साथ कई अभिनेत्रियों के अफेयर की खबरें सुर्खियों में बनी रही, लेकिन आज भी सलमान खान शादी के पक्ष में नहीं दिखते हैं। और न ही उनका शादी करने का मूड बन रहा है। तो ऐसे में उनके फैंस को उनके सौहजारों करोड़ों रुपए की संपत्ति का मालिक कौन होगा। यह सवाल जरूर आता है, तो सलमान खान ने खुद इस बारे में बात करते हुए बताया था।            सलमान की बीवी है न बच्चे, तो कौन होगा 2300 करोड़ की संपत्ति का मालिक? दबंग  खान ने दिया जवाब - Salman has no wife and no children, so who will be

सलमान खान ने बताया था कि उनके जाने के बाद उनकी संपत्ति किसको जाएगी। एक बार उन्होंने बात भी किया था इसके विषय में, मैं शादी करूं या ना करूं मेरे जाने के बाद मेरी आधी संपत्ति ट्रस्ट को जाएगी और अगर मैं शादी नहीं करता हूं तो मेरी पूरी संपत्ति ट्रस्ट के नाम कर दी जाएगी।

मीडिया रिपोर्ट की अगर मानें तो फिलहाल अभिनेता सलमान के पास 23 सौ करोड़ है। सलमान खान दुनिया के टॉप सबसे महंगे अभिनेताओं की सूची में हैं। उनके पास खुद का एक प्राइवेट जट भी है। वहीं महंगी लग्जरी गाड़ियों के साथ खुद का एक फॉर्म हाउस है, जिसमें वह अक्सर अपना समय बिताने जाते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top
Ads Blocker Image Powered by Code Help Pro

Ads Blocker Detected!!!

We have detected that you are using extensions to block ads. Please turn off your ads blocker.

Powered By
Best Wordpress Adblock Detecting Plugin | CHP Adblock