सालगिरह पर अनुष्का शर्मा ने शेयर की रोमांटिक तस्वीर, पति विराट पर लुटाया प्यार

Anushka Sharma shared a romantic picture on the anniversary

अनुष्का शर्मा की बात करें तो उन्होंने बेहद ही अनोखे तरीके से विराट कोहली को शादी की सालगिरह की शुभकामनाएं दी हैं। इस खास मौके पर अनुष्का शर्मा ने विराट कोहली के साथ खूब सारी तस्वीरें साझा की हैं। भारत के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा की शादी के पांच साल 11 दिसंबर को पूरे हो गए। दोनों की शादी 11 दिसंबर 2017 को इटली में हुई थी। कोहली ने अक्सर अनुष्का से शादी करने के फैसले को अपने जीवन का एक बड़ा मोड़ बताया है। विराट ने सोशल मीडिया पर पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ एक रोमांटिक तस्वीर शेयर की।

अनोखे तरीके से विराट कोहली को सालगिरह की दी शुभकामनाएं :

 

View this post on Instagram

 

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)

अनुष्का शर्मा की बात करें तो उन्होंने बेहद ही अनोखे तरीके से विराट कोहली को शादी की सालगिरह की शुभकामनाएं दी हैं। इस खास मौके पर अनुष्का शर्मा ने विराट कोहली के साथ खूब सारी तस्वीरें साझा की हैं।
अनुष्का द्वारा की गई पोस्ट में पहली फोटो तो उनकी फिल्म परी की है। इस फोटो को फोटोशॉप किया गया है, जिसमें सामने की तरफ अनुष्का शर्मा हैं और पीछे की तरफ भूत की जगह विराट कोहली खड़े हैं। वहीं, दूसरी तस्वीर में विराट अनुष्का के साथ सेल्फी लेते नजर आ रहे हैं।
एक अन्य फोटो में विराट कोहली हॉस्पिटल में बेड पर लेटे नजर आ रहे हैं। दरअसल जब डिलीवरी के दौरान अनुष्का शर्मा दर्द में थीं, तो विराट कोहली उनको बेहतर फील कराने के लिए डिलीवरी के अगले दिन उनके साथ बगल वाले बेड पर लेटे हुए थे। ये कुछ बेहद खास पलों की तस्वीरें हैं, जिनको अनुष्का शर्मा ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। चौथी तस्वीर में कॉफी मग है, जिसपर विराट और अनुष्का की तस्वीर छपी है। वहीं, पांचवी तस्वीर में अनुष्का ने वो तस्वीर साझा की है, जिसमें उनका लुक मनी हाइस्ट वाले लुक से कॉपी बताया गया था। बता दें कि इन तस्वीरों पर विराट ने भी कमेंट किया है। उन्होंने लिखा- ”मुझे पता है कि तुम्हारे पास मेरी सबसे शानदार तस्वीरें हैं।”

बांग्लादेश के खिलाफ लगाया था शानदार शतक :

विराट कोहली ने एक दिन पहले ही बांग्लादेश के खिलाफ तीन वनडे मैचों की सीरीज के तीसरे मुकाबले में शानदार शतक लगाया था। उन्होंने 10 दिसंबर को चटगांव में 113 रन की पारी खेली। विराट ने 91 गेंद की पारी में 11 चौके और दो छक्के लगाए। कोहली के वनडे करियर का यह 44वां शतक हैं। वहीं, अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में उनके 72 शतक पूरे हो गए। विराट सबसे ज्यादा अंतरराष्ट्रीय शतक लगाने के मामले में ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग से आगे निकल गए हैं। विराट के 482 अंतरराष्ट्रीय मैच में 72 शतक लगाए हैं। पोंटिंग ने 560 मैचों में 71 शतक लगाए हैं। कोहली से आगे अब सिर्फ भारत के पूर्व दिग्गज सचिन तेंदुलकर हैं। उन्होंने 664 मैच में 100 शतक लगाए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top
Ads Blocker Image Powered by Code Help Pro

Ads Blocker Detected!!!

We have detected that you are using extensions to block ads. Please turn off your ads blocker.

Powered By
Best Wordpress Adblock Detecting Plugin | CHP Adblock