घर में पूजा कर रही महिला के सामने अचानक प्रकट हुआ जहरीला नाग, वीडियो हुआ वायरल

Poisonous snake suddenly appeared in front of a woman worshiping at home, video went viral

दुनिया में बहुत से लोग ऐसे हैं जिन्हें सांपों को देखते ही पसीने छूटने लगते हैं। सच्चाई यह है कि अधिकांश सांप जहरीले नहीं होते, लेकिन फिर भी सांपों से दुनिया की एक बहुत बड़ी आबादी को डर लगता है। सांप और इंसानों का रिश्ता भी सदियों पुराना है, और यह अक्सर इंसान के आसपास अपनी मौजूदगी दर्ज कराते रहते हैं। ऐसे में क्या हो अगर आप घर में अपने पूजा घर में पूजा कर रहे हो और अचानक से एक जहरीला सांप आपके सामने आ जाए | जाहिर सी बात है, ऐसी हालत में कोई भी डर जाएगा।

सांप को निकालने के लिए बुलाया गया स्नेक कैचर :

वायरल हो रहे वीडियो में एक घर में कुछ ऐसा ही हुआ। घर का एक महिला पूजा घर में पूजा कर रही थी तभी अचानक उसके सामने एक जहरीला नाग फन फैलाए प्रकट हो जाता है | घर के लोगों ने जल्द से जल्द स्नेक कैचर को बुलाना ठीक समझा और कुछ देर बाद वह लोग आ भी गए। थोड़ी देर की मशक्कत के बाद सांप को पूजा घर से बाहर निकाला और उसे बाहर उचित जगह पर ले जाकर छोड़ दिया।

खतरनाक था पूजा घर में निकला सांप :

जैसा कि आप वीडियो में देख सकते हैं उन्होंने सबसे पहले एक डंडा लिया और डंडे से उस सांप को बाहर निकाला और उसके बाद उस सांप को एक कार्टन बॉक्स में पैक किया और उसके बाद उसे एक प्लास्टिक के बोरे में पैक करके उसका मुंह एक रस्सी से बांध दिया | वीडियो को अब तक ढेर सारे लोग देख चुके हैं और ढेरों लोग इसे पसंद भी कर चुके हैं। हालांकि यह सांप खतरनाक था। यह एक किंग कोबरा था जिसे अब उचित जगह पर छोड़ दिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top
Ads Blocker Image Powered by Code Help Pro

Ads Blocker Detected!!!

We have detected that you are using extensions to block ads. Please turn off your ads blocker.

Powered By
100% Free SEO Tools - Tool Kits PRO